Friday, 29 June 2018

घूमने के हैं शौकीन, तो इस शहर में घूमने के लिए आपको मिलेंगे 40 लाख रुपये, जानें कैसें


आज हम आपको ऐसी नौकरी के बारें में बताएंगे जहां आपको घूमने के लिए भी मिलेगा और सैलरी भी अच्छी मिलेगी। अगर आप पैसे कमाने के साथ घूमना-फिरना भी चाहते हैं, तो आपके लिए एक जॉब है। इसमें आपको घूमने-फिरने और जगह का प्रोमोशन करने के लिए 40 लाख रुपये का पैकेज दिया जा रहा है।

अरे भाई चौकिएं मत बिलकुल सच कह रहे है। मौक्सिको के कैनकुन नामक जगह पर आपको जानकर नौकरी करनी पड़ेगी। और नौकरी के नाम पर भी आपको खुद घूमना और दूसरों को भी घूमना है, जी हां आपको कैनकुन में टूरिस्ट गाइड का काम करना है। दरअसल मैक्सिको के कैनकुन में ये नौकरी सिर्फ 6 महीने के लिए है जहां आपको रहने से लेकर खाने का तक का खर्चा कंपनी उठाएंगी।

आपको बता दें कि कैनकुन में एक टूरिस्ट वेबसाइट लोगों को 60000 डॉलर यानि 40 लाख रुपए कि जॉब दे रही है। इस नौकरी के लिए लोगों को सिर्फ शहर का टूरिज्म प्रमोट करना होगा। इसके अलावा शहर के होटल्स, रेस्तरां और अलग-अलग ट्रेवलिंग साइट्स के बारे में अपना अनुभव भी लोगों को बताना होगा। अभी तक आपने जहां भी नौकरी की होगी वहां आपके एक्पीरिंयस के हिसाब से नौकरी और सैलरी दोनों तय होती है लेकिन यहां का फंडा थोड़ा अलग है अस नौकरी के लिए आपका एक्सपीरिंसय मैटर नहीं करता है। इसके अलावा किसी डिग्री या क्वालिफिकेशन की जरूरत भी नहीं है। आपको इस नौकरी पर आवेदन करने के लिए कुछ परीक्षण पास करना होगा।

No comments:

Post a Comment