Sunday, 24 June 2018

मेजर की पत्नी की हत्या में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आरोपी मेजर निखिल हांडा हुआ गिरफ्तार


बीते शनिवार को मेजर की पत्नी शैलजा द्वेदी की हत्या कर दी गयी, जिसके बाद पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले मेजर निखिल राय हांडा को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली के आर्मी कैंट स्थित बराड़ स्क्वॉयर इलाके में उस वक्त एक दिल दहलाने वाली घटना की जानकारी सामने आयी, जब बीते शनिवार को आर्मी में मेजर पत्नी शैलजा द्वेदी की हत्या कर दी, हालांकि इस हत्या के पीछे निखिल राय हांडा नाम के एक मेजर की बात कहीं जा रही थी, जिसे पुलिस ने हाल ही में अरेस्ट कर लिया।

मिली खबरों के मुताबिक मृतक शैलजा के पति अनिल द्वेदी ने इसके पहले ही मेजर हांडा पर हत्या का शक जताया था। वहीं ऐसी खबरे सामने आ रही है कि निखिल राय और मृतक शैलजा व उनके पति काफी अच्छे दोस्त थे।

पुलिस ने जब आरोपी को पकड़ने के लिए छानबीन शुरू की तो उसे सीसीटीवी फुटेज में नागालैडं में देखा गया था, हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया।

इस पूरे मामले को लेकर जांच कर रहे जाइंट कमिश्नर मधुप तिवारी ने कहा कि पुलिस के पास इस पूरे मामले को लेकर ठोस सबूत मिल चुके हैं, हालांकि शुरूआती चांज में इसे महज एक दुर्घटना मान रहे थे, लेकिन हमारी जांच इस ओर इशारा कर रही है कि यह एक हत्या का मामला है।

जानकारी के लिए आपको बता दे, बीते शनिवार को दोपहर के करीब 1 बजे बराड़ स्क्वेयर इलाके से गुजर रहे एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना  दी, जिसमें उसने सड़क पर एक महिला का शव की बात कही।

वहीं दूसरी तरफ शाम करीब 4 बजे मेजर अमित ने अपनी पत्नी के गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। ऐसे में बाद में शव की पहचान उनकी पत्नी की बॅाडी के तौर पर हुयी।

No comments:

Post a Comment