Saturday, 30 June 2018

गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ ग्रीस पहुंचे कपिल, तनाव से मुक्ति के लिए हॉलीडे पर गए !


कपिल शर्मा पिछले कुछ महीनों से लगातार चर्चा में हैं। कभी सुनील ग्रोवर से लड़ाई को लेकर तो कभी अपने बंद शो की वजह से। कपिल की तबियत भी पिछले कई दिनों से नासाज है। पिछले दिनों वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे।

कपिल शर्मा का वजन भी काफी बढ़ गया है। कपिल पिछले कुछ महीनों से लगातार तनाव में हैं। ऐसे में तनाव से मुक्ति के लिए वो अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ ग्रीस में हैं। उनके साथ उनकी मंगेतर गिन्नी भी हैं और फिलहाल वो कुछ हफ्तों तक वहीं रहेंगे। कपिल अपने स्वास्थ्य पर काफी ध्यान दे रहे हैं और वो कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहते हैं।

देखा जाए तो जिस तरह से कपिल ने अपनी मंगेतर के साथ छुट्टियों का प्लान बनाया है, उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि जल्द ही कपिल शादी का प्लान भी बना सकते है। खैर बीते दिनों खबरें आई थी कि कपिल शर्मा बॉलीवुड के भाईजान यानि की सलमान खान की फिल्म ‘शेरखान’ से कमबैक कर सकते है। दरअसल कॉमेडी सर्कस के दौरान सोहेल खान ने कपिल से वादा किया था कि वह उन्हें अपनी फिल्म ‘शेरखान’ में लेंगे।

हाल ही में ‘रेस 3’ के प्रमोशन के दौरान सलमान ने खुलासा किया वह अपनी फिल्म ‘शेरखान’ पर भी जल्द ही काम शुरु करेंगे। तभी से अनुमान लगाया जा रहा था कि कपिल इस फिल्म का हिस्सा होंगे। फिलहाल तो कपिल ने ऐसी किसी भी तरह की खबर को अफवाह ही बताया है।



No comments:

Post a Comment