Saturday, 23 June 2018

ट्रेन से कटा पैर तो खुद हाथ में लेकर प्लेटफॉर्म पर चढ़ा,वीडियो बनाते रहे लोग


घटना हरियाणा के भिवानी की है। इस घटना ने सबको हिलाकर रख दिया है। यहां एक शख्स का ट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसल गया। लेकिन अफसोस जैसे वह गिरा वह खुद को बचा नहीं पाया और उसका पैर कट गया।

वह दर्द से कराह रहा था। पैर कटने के बाद उसने हिम्मत दिखाई और कटा हुआ पैर उठाकर खुद प्लेटफॉर्म पर चढ़ गया। हद तो तब हो गई जब लोग इस शख्स की मदद करने की बजाय उसका वीडियो बनाते रहे। कोई उसकी मदद के लिए, संभालने के लिए आगे नहीं आया।

पुलिस वाले भी प्लेटफार्म पर खड़े उसका हाथ पकड़ ऊपर खींचते दिखे। आसपास मौजूद लोग वीडियो बनाने में लगे रहे। दरअसल, चार दिन पहले जैन चौक निवासी कृष्ण कुमार पत्नी मीना के साथ हादसे में घायल रिश्तेदार का हालचाल पूछने हिसार जा रहे थे।

भिवानी रेलवे स्टेशन पर पत्नी को ट्रेन में बैठाकर वह पानी लेने चला गया। तब ही ट्रेन चल पड़ी और हड़बड़ाहट में वह ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की, लेकिन उसी समय उसका पैर फिसल गया और कट गया। पैर कटने के बाद वह कुछ समय मदद के लिए इंतजार करता रहा। जब वहां खड़े लोग मदद की बजाय वीडियो बनाने लगे तो उसने खुद हिम्मत जुटाई। कटा पैर प्लेटफॉर्म पर रखा फिर खुद चढ़ गया। फिलहाल कृष्ण कुमार अभी अस्पताल में भर्ती हैं। 

No comments:

Post a Comment