Sunday, 24 June 2018

फ्लोरिडा में एक मां की हैरान करने वाली करतूत, 3 साल की बच्ची को गर्म कार में किया बंद


रिपोर्ट में सामने आया की महिला केसी डायन कार में अपनी 3 साल की बेटी को रखकर वाईन शॉप में चली गई। अगले दिन महिला ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी की उसकी बेटी गुम हो गई है। उसके बाद जब कुछ पुलिस वाले कार के पास से गुजरे तो उनकी नजर कार के अंदर गई और पाया की मासूम बच्ची उसके अंदर पड़ी है। बच्ची काफी परेशान नजर आई और कार बहुत हीट कर रही थी। फिर पुलिस वालों ने बच्ची को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया गया की महिला ने बच्ची को कार में बंद कर अपने दो बच्चों को लेकर शराब की दुकान में चली गई। इसके बाद वह भूल ही गई की उसकी एक मासूम बेटी कार के अंदर बंद है। अगले दिन महिला ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी की उसकी बेटी गुम हो गई है। जल्द से जल्द उसको पता किया जाए वह मासूम है।

इसके बाद पुलिस ने बच्ची को कार से निकाला और रातभर कार में रहने के बाद भी वह सही सलामत रही। तुरंत उसको अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि, बच्ची की जान को खतरा नही है। जांच करने के बाद जब पुलिस ने महिला को पकड़ा तो उसने बताया की वह भूल गई थी। बच्ची को कार में रखने के बाद वह शराब पीने में व्यस्त हो गई और मासूम गर्म कार में बंद पड़ी रही।

पुलिस ने महिला के खिलाफ बच्ची को प्रताड़ित करने और परेशान करने की धारा के तहत रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। तो वहीं मोहल्ले वालों का कहना है कि, यह महिला अक्सर ऐसी हरकते करती रहती है।

No comments:

Post a Comment