Monday, 25 June 2018

सैफ अली खान ने अपने ही बेटे को बताया गुंडा-बदमाश, ये लड़कियों के बाल खींचता है....


बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने हाल में एक इंटरव्यू में बेटे तैमूर अली खान की आदतों का जिक्र किया।

करीना कपूर और सैफ के तैमूर को दुनिया भर में लोग चाहते हैं। तैमूर अभी से सुपरस्टार है। ऐसे में सैफ का कहना है कि उनका बेटा गुंडा है।

जी हां दिखने में मासूम और क्यूटनेस की आवेरडोज वाला तैमूर काफी बदमाश है। पिता सैफ अने खुद तैमूर की शैतानी के बारे में खुलासा किया है। तैमूर की हरकतें सुनकर लोगों को हंसी आने वाली है।

आए दिन तैमूर कजिन बहन इनाया नोओमी खेमू के साथ दिखता है। दोनों की जोड़ी फैन्स के बीच चर्चा में रहती हैं लेकिन घर पर सब डरे रहते हैं। सैफ तब थोड़ा परेशान हो जाते हैं जब तैमूर और इनाया साथ में होते हैं।

सैफ के बारे में ये सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा है लेकिन इसके पीछे की वजह काफी फनी है।  सैफ ने कहा, 'इनाया और तैमूर दोनों अक्सर घर में साथ खेलते हैं। इनाया अभी बहुत छोटी है और नाजुक है और तैमूर ज्यादा शैतान है। हालांकि उनके आस-पास बहुत से लोग रहते हैं तो हमें चिंता करने की जरूरत नहीं, लेकिन तैमूर गुंडा है, कभी वो इनाया के बाल ना खींच दे डर लगा रहता है।'

तो सीधी सी बात है कि सैफ तैमूको बदमाश बता रहे हैं। तैमूर हमेशा सुर्खियों में रहता है। ऐसा बच्चा जो पैदा होते ही स्टार बन गया है।

तैमूर के बारे में करीना ने कहा था वह फोटोग्रॉफर्स को देखते ही पोज देने लगता है। तैमूर के लिए ही करीना ने एक साल के लिए बॉलीवुड से ब्रेक लिया है। वीरे दी वेडिंग के बाद वह अपना अगला प्रोजेक्ट अगले साल ही साइन करेंगी।

No comments:

Post a Comment