Friday, 22 June 2018

9 साल के बच्चे ने लगाई लिप्सटिक तो लोग कहने लगें छक्का, बचाव में उतरी बहन..


ये कहना गलत नहीं होगा कि आपका परिवार ही आपका सपोर्ट है आप अपने परिवार के सपोर्ट से कुछ भी कर सकते हैं।

खास कर भाई-भहनों के बीच में रिश्ता अगर अटूट हो तो किसी बाहर वाले कि हिम्मत नहीं होगी कि वो आपको या आपके भाई बहन को कुछ कह सकें।

ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं एक बहन ने लोगों का मुंह बंद करने के लिए अपने भाई का साथ दिया है। Diksha Bijlani का अक ट्वीट इन दिनों वायरल है रहा है जिसका कारण जान शायद आप भी उसका साथ देंगे। गुरुवार को Diksha  ने एक ट्वीट किया था जिसमें उसने भाई का सपोर्ट किया है। उसके भाई को सोशल मीडिया पर सिर्फ इसलिए ट्रोल किया गया था क्योंकि उसने एक फोटो क्लिल करवाते वक्त लिपस्टिक लगाई थी और लोगों ने उसे छक्का कहना शुरु कर दिया था।

Diksha ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वो लड़का उसके घर में सबसे छोटा है और सभी भाई-बहन उसे बहुत प्यार करते हैं। उसने आगे लिखा है कि उसके छोटे कजिन को नेलपेंट लगाना, लिप्सटिक लगाना, साइंस पढ़ना बहुत अच्छा लगता है। जब उसने एक लिपस्टिक वाली फोटो पोस्ट की तो लोगों ने उसे धमकियां देना शुरु कर दिया। कुछ लोगों ने उसका अपमान भी किया और मजाक भी बनाया।

दीक्षा ने बताया कि उसका कजिन इस बात को लेकर बहुत आहत है। ऐसे में उसके भाई बहनों ने लिपस्टिक वाले फोटो सोशल मीडिया पर शेयर ​की जो खूब वायरल हुई। जिसके बाद कई लोग बच्चे के सपोर्ट में उतर आए।

No comments:

Post a Comment