Saturday, 23 June 2018

भाई-बहन ने किया रिश्ते को तार-तार,इस वजह से भागकर रचाई मन्दिर में शादी...


दरअसल भोजपुर जिले के इस मामले में एक भाई ने अपनी ही  बहन के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये और इस दोनों के बीच ये रिश्ता काफी दिनों तक चलता रहा और ये सिलसिला इस कदर आगे बढ़ता गया की एक समय ऐसा बिह आया जब बहन आपने ही भाई के बच्चे की माँ बनने वाली थी जिसके बाद इस बात की जानकारी बहन ने भाई को दी और ये बात जानने के बाद इन दोनों ने एक होने का निर्णय लिया लेकिन इन्हें पता था की इस बारे में अगर इनके घरवालों को पता चलेगा तो  ना ही लड़की के घर वाले और ना ही लड़के के घर वाले इस रिश्ते के लिए मानेंगे।

इसीलिए इन दोनों भाई बहन ने साथ में  रहने की कसमें खाते हुए दोनों घर से फरार हो गए और मंदिर में जाकर शादी कर ली। घर से भागने की जानकारी जब लड़की के पिता को हुई तो नजदीकी थाने में जाकर बच्ची के अपहरण होने का मामला दर्ज करवाया और अपहरण का मामला दर्ज होते ही  पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू ही की थी कि दोनों खुद ही शादी कर थाने पहुंचे गये.

इसी दौरान मुझे ये पता चला कि मैं इसके बच्चे की मां बनने वाली हूं। पर इस रिश्ते के सामने आने के बाद ना तो हमारे घर वाले हमें एक होने देते ना लड़के के। इसीलिए हम दोनों ने घर से भागकर शादी रचाने का फैसला किया। घर से भागकर हमने शहर के मंदिर में भगवान को साक्षी मान शादी कर ली। लड़की के बयान सुनने के बाद उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया वहीं लड़की के भाई, प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

No comments:

Post a Comment