Friday, 22 June 2018

शेर के पास खाना देने गई लड़की लेकिन शेर के मन मे तो कुछ और ही था


बता दें कि ये घटना रूस के किसी चिडि़याघर का है जहां एक एक लड़की बाघ को खाना देने गई थी लेकिन वहां उस लड़की के साथ ऐसा हादसा हो जाता है जो यकीनन बेहद ही भयावह रहता है। बता दें कि ये घटना रूस की राजधानी मॉस्को में हुआ यहां एक चिडि़याघर के एक बाघ ने वहां के कर्मचारी पर हमला बोल दिया।

बताया जा रहा है कि यह लड़की वहां की कर्मचारी थी जिसके वजह से वो बाघ को खाना देने गई थीं लेकिन खाना देकर वो जैसे वापस लौट रही थी उसी समय बाघ ने उस पर हमला कर दिया जिससे वो वहीं पर गिर पड़ी। बाघ के हमला करने से उस लड़की को चोट आ गई थी और उसकी हालत गंभीर हो गई थी उसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि हमला करने के बाद बाघ ने उस महिला को घसीटकर अपने बाड़े में ले गया।

इस हादसे के दौरान जू का कोई भी कर्मचारी मौके पर मौजूद नहीं था। लेकिन, लूत्सिया की आवाज सुनकर जू घूमने आए लोगों ने ऊपर से पत्थर, कुर्सियां जैसी चीजें भी बाघ पर फेंककर मारी। जिसके बाद बाघ ने लड़की को छोड़ दिया और लोगों की तरफ देखने लगा।

इस घटना को देख रही एलिना ने बताया कि यह बहुत भयानक मंजर था, हमें तो यह उम्मीद भी नहीं थी कि लड़की जिंदा बच सकेगी। लेकिन, ईश्वर का शुक्र है कि उसकी जान बच गई। लड़की ने बताया कि बाघ ने उसपर खतरनाक तरीके से हमला किया था, जिससे उसका चेहरा, गला और दोनों हाथ बुरी तरह जख्मी हो गए थे।

No comments:

Post a Comment