Thursday, 28 June 2018

बस और ट्रक की भीषण टक्कर में ड्राइवर समेत एक यात्री की हुई मौत,17 घायल,लोगों ने दी श्रद्धांजलि


फर्स्ट बस की एक्स 1 सेवा ने इस बात की पुष्टि की है कि घटना के वक्त एल्कोम्बे ने सीट बेल्ट नहीं बांधी थी। इस भीषण सड़क हादसे में 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए जबिक 11 लोगों को मामली चोटें आई। घटना में मारे गए एकमात्र यात्री चैपलैन के पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें बस की सवारी करने का शौक था और वो सवारी करते वक्त ड्राइवर के पास बैठकर बाते किया करते थे।

दुर्घटना में मारे गए ड्राइवर एल्कोम्बे अपनी पत्नी सोनियो जो किए केयर असिस्टेंट थी के साथ स्वाफहैम नॉरफाल्क में रहते थे। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने एलकोम्बे को अच्छा इंसान और प्यारा साथी बताकर श्रद्धाजंलि दी है। और इस घटना को बेहद अफसोसजनक बताया है।

हादसा तब हुआ जब एक आर्टिक्यूलेटेड ट्रक डिपो से व्यस्त सड़क की तरफ निकल रहा था। हादसे की सामने आई तस्वीरें बहुत ही भयानक है। बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह नष्ट हो गया था। हादसे में मार गए 76 वर्षीय यात्री चैपलेन के पड़ोसियो ने भी दुख व्यक्त किया है और उन्हें एक खुशमिजाज इंसान बताया है। 

इंस्पेक्टर जेमी लैगविड्थ ने घटना की पुष्टि की और बताया कि ट्रक ड्राइवर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। ट्रेफिक पुलिस अधिकारी ने इसे भयानक हादसा बताया है। पुलिसे ने कहा कि घटना में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 17 घायल हो गए।

No comments:

Post a Comment