Friday, 22 June 2018

लड़कियों की जांधों की बनावट खोलती है उनके कई राज...


वर्तमान में बदलते समय में युवाओं की सोच बदल रही है और वे अपने होने वाले जीवनसाथी के बारे में वह सब जानना चाहते है जो की खुद कोई महिला नहीं बताना चाहती है। ज्यादातर लड़कियों के पैरों के बिच का अंतर 4 प्रकार का होता है जिसको हम यहाँ पर ABCD के द्वारा समझेंगे।

A प्रकार,

इसमें वैसी स्त्रियाँ आती है जिनकी जांघों और घुटनो एक दूसरे को जुड़े होते हैं। इस तरह की स्त्री अविश्वसनीय रूप से कोमल होती हैं और अपनी कोमलता और स्त्रीत्व के कारण पुरुषों को ख़ास उपाय से आकर्षित करती हैं। ऐसी महिलाएं डरपोक होती हैं लेकिन ये हमेशा किसी काम को करने के लिए प्रयासरत रहती हैं। इनका शादीशुदा जीवन बहुत ही सुखमय होता है।

B प्रकार,

इस तरह की स्त्रियों के दोनों जांघों और घुटने में बहुत ही स्पष्ट अंतर होता है और एक दूसरे जुड़े नही होते। ऐसी स्त्रियों के बारें कहा गया है की वे निडर और महत्वकांशी होती है। ये अपने जीवनसाथी के साथ ब्यवसाय इत्यादि में कदम से कदम मिलाकर चलती है। इस प्रकार की स्त्रियों को प्रसब पीड़ा कम होती है।

C प्रकार,

इस प्रकार की स्त्रियों की जाँघे तो एक दूसरे को छूती है लेकिन घुटने टच नहीं करते है। इनके बारे में कहा गया है की ऐसी लड़कियां बहुत ही स्नेही और कोमल स्वाभाव की होती है। इन्हे अगर कोई दोस्त मुफ्त में कुछ तोफा दे तो ये बहुत ही उत्तेजित हो जाते है और अपना सबकुछ लुटाने को तैयार हो जाती है। दूसरे तरीके में कहा जाए तो ऐसी स्त्रियाँ बहुत ही कंजूस होती है।

D प्रकार,

इस प्रकार स्त्रियों के दोनों पैरों के बीच का अंतर B प्रकार के स्त्रियों के अंतर से थोड़ा कम होता है।इनकी जिन्दगी सामान्य होती है और सभी चीजों के लिए पूरी तरह से अपने साथी पर ही निर्भर रहती है। ऐसी महिलाए अपने पार्टनर से चाहती है की संबंध बनाते समय वो कुछ नया करें।

No comments:

Post a Comment