Thursday, 26 July 2018

महज 10 महीने की उम्र में टीवी सीरियल में बतौर एक्टर मिला काम, पहले ही दिन बिना रोए पूरी की शूटिंग


शहर के अभिषेक और सिम्मी सग्गर की 10 महीने की बेटी मिष्का अब नामी चैनल पर प्रसारित एक चर्चित सीरियल में नजर आएंगी। तेनालीरामा की जिंदगी पर आधारित शो में मिष्का तेनालीरामा की वाइफ शारदा की सहेली वरलक्ष्मी की बेटी का रोल प्ले करेंगी। मिष्का पहली बार 30 जुलाई को सीरियल में नजर आएंगी। शायद ये पहली बार होगा जब किसी नेशनल टीवी के नामी सीरियल में रायपुर शहर की इतनी कम उम्र की बच्ची एक्टिंग करती नजर आएगी।


सिम्मी सग्गर ने भास्कर को बताया कि मिष्का शुरू से ही कैमरा फ्रेंडली रही है। यही वजह है कि उसे डेली शो के लिए रोल मिल सका। कुछ महीने पहले फेसबुक के जरिए पता चला कि सीरियल में एक रोल के लिए छोटे बच्चे की जरूरत है। मैंने बेटी का वीडियो और फोटो फेसबुक के जरिये सीरियल की टीम को भेजा। कास्टिंग डायरेक्टर को तस्वीर और वीडियो पसंद आया। उन्होंने प्रोड्यूसर को दिखाया और मिष्का को इस रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया गया। बता दें कि मिष्का के पिता अभिषेक पेशे से कारोबारी हैं और मां सिम्मी गृहणी।

मिष्का ने पहले ही दिन बिना रोए की सीरियल की शूटिंग:मिष्का की मां सिम्मी ने बताया कि मुंबई में हुई शूटिंग में सीरियल की स्क्रिप्ट के अनुसार मिष्का की रिकॉर्डिंग कर ली गई है। मिष्का कैमरे के सामने बेहद नॉर्मल थी। पहले ही दिन बिना रोए शूटिंग पूरी की। आगे के एपिसोड की शूटिंग के लिए मिष्का को फिर मुंबई बुलाया जाएगा।

जानिए कौन हैं तेनालीरामा:तेनाली रामाकृष्णा अपनी कुशाग्र बुद्धि और हास्य बोध के कारण मशहूर हुए। तेनाली विजयनगर साम्राज्य के राजा कृष्णदेवराय के दरबार के आठ दिग्गजों में से एक थे। विजयनगर के राज-पुरोहित तथाचार्य रामा से दुश्मनी रखते थे। तथाचार्य और उनके शिष्य धनीचार्य और मनीचार्य तेनाली रामा को मुसीबत में फंसाने के लिए नई-नई तरकीबें सोचते थे, लेकिन तेनाली रामा उन तरकीबों का हल निकाल लेते थे।

No comments:

Post a Comment