Saturday, 14 July 2018

23 साल की लड़की से 13 साल के लड़के ने की शादी, वजह जानकार हैरान हो जाएंगे आप


आप सभी ने अपनी जिंदगी में वैसे तो कई शादियां देखी होगी. वहीं आपने कुछ अजीबों गरीब शादियों के बारे में भी सुना ही होगा. लेकिन आज हम जिस शादी के बारे में बताने जा रहे है उसमें एक 13 साल के लड़के ने बड़ी ही अनोखी वजह के कारण एक 23 साल की लड़की से शादी कर ली है. घटना आंध्रप्रदेश की है. आइए आपको बताते है, ऐसे क्या हुआ जो इस लड़के को इस लड़की से शादी करनी पड़ी.

यह घंटा आंध्रप्रदेश के कुरनूल जिले के उपराहल गाँव की है. इस शादी के बारे में बच्चे की माँ का कहना है कि, लड़के के पिता शराबी है, वो खुद बीमार रहती है, इस कारण से वो अपने बच्चों पर ठीक से ध्यान नहीं दे पाती है. यही कारण है कि उन्होंने अपने छोटे से बच्चे की शादी एक 23 साल की लड़की से करा दी है, ताकि घर में वो सबका अच्छे से ख्याल रख सके.

यह शादी होने के बाद ही इस शादी की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी थी, वायरल होने के बाद जैसे ही पुलिस तक पहुंची, पुलिस ने तुरंत शादी वाले घर की ओर रुख किया, लेकिन वहां पुलिस को कोई भी नहीं मिला. पुलिस के मुताबिक यह शादी गैरकानूनी है. पुलिस ने दोनों परिवारवालों से पुलिस के सामने सरेंडर करने को कहा है लेकिन दोनों परिवार फिलहाल फरार है. 

No comments:

Post a Comment