Tuesday, 24 July 2018

25 की उम्र में एक्ट्रैस हो गई थी पैरालिसिस की शिकार, बॉलीवुड दूर आज जी रही बिंदास लाइफ


बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 90s में धमाकेदार एंट्री ली थी। उनमें कई एक्ट्रेसेस हैं जिनकी एक्टिंग लोगों के जेहन में आज तक बसी हुई है। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस व सिंगर रागेश्वरी।

रागेश्वरी इन दिनों फिल्मों से दूरी बना ली हैं लेकिन एक वक्त जब उन्होंने 'मैं खिलाड़ी, तू अनाड़ी' में काम कर लोगों की चहेती बन गई थी। एक्ट्रेस आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका का जन्म 25 जुलाई, 1977 को हुआ था। रागेश्वरी ने बचपन में कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी की। पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने अपने एक्टिंग सफर की शुरुआत की थी। फिल्म 'जिद' से उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

रागेश्वरी इन दिनों पर्दे से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय रही हैं। सालों पहले रागेश्वरी पैरालाइसिस की शिकार हो गई थीं। उनके शरीर के दाएं हिस्से पर पैरालाइसिस का अटैक हुआ था। न तो वह कुछ बोल पाती थीं और न ही ठीक से कुछ खा-पी सकती थीं, लेकिन साल भर के भीतर ही योग और फिज़ियोथेरपी की बदौलत अपने आपको उन्होंने खुद को ठीक कर लिया। बता दे कि एक्ट्रेस शादी के बाद लंदन में सेटल हो चुकी हैं। उनकी एक बेटी भी हैं जिनके साथ वो अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रागेश्वरी भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं।

No comments:

Post a Comment