Tuesday, 24 July 2018

मां बनने के बाद टीवी की ये 4 अभिनेत्रियां नहीं आईं नजर, दूसरे नंबर वाली है सबकी फेवरेट


टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने अपने करियर में बेहतरीन पार खेली लेकिन समय के साथ उन्होंने शादी की और मां बनने का सुख प्राप्त किया. ऐसा करना हर लड़की का सपना होता है लेकिन जब उनका करियर भी बुलंदियों पर हो तो ऐसा करना सही नहीं होता. हर इंसान की अपन निजी जिंदगी होती है और इन्होंने अपने फैसले लिए. खैर चलिए आपको बताते हैं कौन हैं वे एक्ट्रेसेस.

1. रोशनी चोपड़ा,
कई पॉपुलर शो में एक्टिंग और होस्टिंग करने वाली मॉडल और एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा ने भी टीवी से दूरियां बना लीं. रोशनी ने पिछले साल ही एक बेटे को जन्म दिया और टीवी जगत से दूरियां बना लीं.

2. दिशा वकानी,
भारत का सबसे मजेदार और लगातार अपनी लोकप्रियता बरक़रार रखने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपने अलग अंदाज से लोगों के बीच लोकप्रियता बटोरने वाली दयाबेन यानि दिशा वकान ने भी ये शो छोड़ दिया.

3. दीपिका सिंह,
स्टार प्लस के लोकप्रिय डेली सोप ‘दिया और बाती हम’ की लीड एक्ट्रेस के रूप में अभिनय कर चुकी दीपिका की लोकप्रियता भी कम नहीं.इस शो के लिए इन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले लेकिन बाद में इन्होंने इस शो के निर्देशक रोहित गोयल से शादी कर ली. साल 2017 में ही इन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया और टीवी से दूरियां बना लीं

4. परिधि शर्मा,
जी टीवी के सबसे लोकप्रिय डेली सोप ‘जोधा अकबर’ में जोधा का किरदार निभाने वाली परिधि शर्मा को इस सीरियल से खूब पहचान मिली और इनकी पॉपुलैरिटी भी खूब बढ़ी. अब इन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है इस शो की लोकप्रियता ने पूरे भारत में इन्हें पहचान दिला दी. साल 2017 में इन्होंने एक बेटे को जन्म दिया और इसके बाद टीवी से ही दूरियां बना लीं, जबकि इनके पास कुछ शो के ऑफर भी थे.

No comments:

Post a Comment