Friday, 27 July 2018

4 साल की बच्ची ने स्वर्ग में मां के लिए भेजा केक,पोस्ट ऑफिस वालों ने ऐसे की मदद,सुन रो पड़ेगे


इस 4 साल की Bella Graham ने एक अलग ही रिवाज बना दिया है जिससे हर कोई इस बच्ची की तारीफ कर रहा है। Bella Graham ने अपने बचपन में ही अपनी मां को खो दिया था। Bella के जन्म के 2 साल बाद ही उसकी मां की एक गंभीर बिमारी की वजह से मौत हो गई थी। जिसके बाद से उसकी नानी ने उसका ध्यान रखा और अब वो उन्हीं के साथ है।

Bella को पता था कि उसका मां का जन्मदिन आने वाला है और उन्हें ऊपर भगवान के पास केक नहीं मिलेगा। इसके लिए वो बहुत दिनों से परेशान थी कि अपनी मां तक वो कैसे केक पंहुचाए। तभी उसकी नानी ने एक आइडिया कि क्यों ना वो अपनी मां को केक कोरियर करवा दें। अच्छी बात ये थी कि उसकी नानी एक बहुत ही अच्छी केक बनाने वाली बेकर थी। प्लान को औप अच्छा बनाने के लिए उन्होनें इस बारे में डाक डिपार्टमेंट से भी बात की थी। डाक डिपार्टमेंट ने भी इस काम में उनका साथ दिया।

अगले ही दिन बेला और उसकी नानी पोस्ट ऑफिस पंहुच चुके थे। उन्होनें पोस्ट ऑफिस में एक लाइन बनवाई थी जो भदवान के पास उनके करीबियों के पार्सल भेजते थे। बेला ने भी उसी लाइन में खड़े होकर अपनी मां के लिए केक भेजा। बेला की नानी ने पोस्ट ऑफिस वालों का बहुत बड़ा धन्यवाद किया।

No comments:

Post a Comment