Saturday, 28 July 2018

सावन में एक साथ करें 525 शिवलिंग के दर्शन, तुरंत बन जाएंगे कई बिगड़े काम...आप भी जोड़ लें हाथ


अगर आपको इन शिवलिंग के दर्शन करने हैं तो आपको कोटा जाना होगा। कोटा में स्थित शिवपुरी धाम मंदिर में भक्त बरसों से आ रहे हैं। यहां शिव की आराधना की जाती है। यह मंदिर भारत का एकमात्र ऐसा मंदिर है जहां 525 शिवलिंग है। 

सावन के महीने मे मंदिरों में इतनी भीड़ होती है कि, दर्शन करना मुश्किल हो जाता है। लेकिन इस मंदिर में श्रद्धालुओं को भोले के दर्शन आराम से होते हैं। सावन शनिवार को प्रारम्‍भ होने की वजह से बेहद खास है। यदि श्रावण माह के पहलवे दिन आप सच्चे मन से शिव जी से अपनी पीड़ा कहेंगे तो वह जरूर सुनी जाएगी। 

ज्‍योतिष के नजरिए से शनि न्याय के देवता हैं और कई जन्मों के पापों का प्रायश्चित करवाते हैं। वह भक्‍ती के पश्चात आराम देते हैं और कर्म के फल को भोग रूप में और दंड रूप में प्रदान करते हैं। वहीं, भगवान शिव कल्याणकारी माने गए हैं जो शनि के भी भगवान कहे जाते हैं।

यदि आप शनि के प्रकोप से पीड़ित हैं तो इस श्रावण माह के प्रथम दिन सच्चे मन से शिव जी से अपनी पीड़ा कहें। इससे वह आपकी पीड़ा जरूर सुनेंगे और उसे दूर करेंगे। आइये इस विषय पर जाने-माने ज्‍योतिष के जानकार सुजीत जी महाराज से जानते हैं कि इस महान संयोग का लाभ कैसे उठा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment