Sunday, 15 July 2018

इस मोबाइल एप्लीकेशन को डाउनलोड करिए, तुरंत मिलेगा 5 लाख रुपए का फायदा-मोदी सरकार दे रही है गारंटी


नोटबंदी के बाद पेटीएम हर छोटे बड़े तबको की पहली पंसद बन कर उभरा। चाहे छोटा दुकानदार वो या बड़ा कारोबारी पेटीएम हर किसी की पहली पंसद बन चुका है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए अब कंपनी ने घोषणा की है कि वह दिल्ली/एनसीआर के ४.५ लाख से अधिक योग्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स और उनके स्टाफ को, जो डिजिटल भुगतान स्वीकार करते हैं, जीवन बीमा का कवर देने वाला है।

मौजूदा जीवन बीमा कंपनी उन्हें बीमा पॉलिसी देगी और उसका प्रीमियम पेटीएम द्वारा चुकाया जाएगा। कंपनी इस स्कीम के जरिए अपने सभी पार्टनर्स को 5 लाख तक का मुफ्त बीमा मुहैया कराएगी। यह पेशकश कैशलेस ट्रांजेक्शन को मजबूती और बढ़ावा देने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता से जुड़ी है।

पेटीएम के सीओओ, किरण वासीरेड्डी ने कहा,भारत की डिजिटल अर्थव्यवस्था के सपने को साकार करने में मदद करना हमारी ज़िम्मेदारी है और हमारे ऑफलाइन पार्टनर स्टोर डिजिटल पेमेंट्स की सुविधा के बारे में लोगों को शिक्षित कर इस लक्ष्य को प्राप्त करने में हमारी सहायता कर रहे हैं। हमारा पूरा भरोसा है कि दिल्ली/एनसीआर में हमारे सहयोगी पेटीएम परिवार का एक अभिन्न हिस्सा हैं और उन्हें सहयोग करने के लिए हम उन्हें और उनके कर्मचारियों व उनके परिजनों को कैशलेस जीवन बीमा दे रहे हैं। यह बीमा उनके परिवारों के लिए बहुत ही आवश्यक वित्तीय सुरक्षा प्रदान करेगा। यह उनके द्वारा किए गए हर कार्य के प्रति धन्यवाद देने का सबसे अच्छा तरीका है।

No comments:

Post a Comment