Sunday, 15 July 2018

70 साल का बुड्डा दूल्हा और 25 साल की दुल्हन, शादी की पहली रात हुआ कुछ ऐसा कि बीवी ने माँगा तलाक


इन दिनों इस बेमेल कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. सुंदरबनी तहसील के भजवाल पंचायत के जोगीवाला गांव के निवासी मोहर सिंह ने 1 दिन पहले ही रियासी जिले के दूरदराज गांव की 25 वर्षीय विधवा युवती के साथ शादी की थी. मोहर की उम्र अभी 70 वर्षीय हो चुकी है और उसकी दो बेटियां और एक बेटी है जिनकी शादी वह पहले से करवा चुका है. 6 साल पहले ही मोहर सिंह की पत्नी का देहांत हो गया था जिसके बाद वह खुद को काफी अकेला महसूस करने लगा था.

पत्नी के जाने के बाद मोहन सिंह ने दोबारा शादी करने का फैसला लिया और सलाल गांव की रहने वाली पुष्पा देवी को अपनी दुल्हनिया बनने के लिए राशि भी कर लिया. गांव वालों के अनुसार पुष्पा देवी के पति की मौत 2 साल पहले ही हो गई थी उससे पुष्पा को 2 वर्षीय बेटा भी है. बीते दिन दोनों ने जोगीवाला गांव में विशाल दावत का आयोजन किया जिसमें काफी लोगों ने हिस्सा लिया. इसी बीच ससुराल पक्ष के लोगों में कुछ ऐसी कहासुनी हुई कि मामला थाने तक जा पहुंचा. वहीं दूसरी ओर इस बुड्ढे के साथ जवान युक्ति के विवाह को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं और इनकी शादी के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

खबरों की मानें तो 70 वर्षीय इस बूढ़े दूल्हे का आरोप है कि उसके सास-ससुर अपनी बेटी को बहला-फुसलाकर उससे जेवरात और जायदाद हड़पना चाहते हैं और एक ही रात में विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की जा चुकी है. इसके बाद मोहन सिंगर ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. वहीं कोर्ट ने दोनों को तलाक लेने का सुझाव देकर फिलहाल मामला शांत करवा दिया है. मिली जानकारी के अनुसार मोहर सिंह चिब और पुष्प की शादी से दोनों गाँव हैरान थे. किसी ने सोचा नहीं था कि पुष्प एक बूढ़े के साथ घर बसाने के लिए हामी भर देगी. इनकी अजीबोगरीब जोड़ी की तस्वीरों का सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है.

No comments:

Post a Comment