Wednesday, 25 July 2018

एक्स गर्लफ्रेंड नोरा के कमेंट पर भड़के अंगद ने दिया करारा जवाब


बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी ने 10 मई को नेहा धूपिया के साथ शादी की। वैसे नेहा से पहले नोरा फतेही के साथ रिलेशन में थे, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया।

हालांकि अब दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अलफॉलो कर दिया है। बीते दिनों नोरा ने से इंटरव्यू में अंगद बेदी की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि अंगद कौन है। मैं किसी अंगद बेदी को नहीं जानती हूं। साथ ही नोरा ने कहा कि उन्होंने अंगद को कभी भी डेट नहीं किया था।

हाल ही में अब अंगद ने नोरा के कमेंट पर चुप्ती तोड़ते हुए कहा कि किसी के भी काम को लेकर और या फिर किसी सिचुएशन में कोई कैसे रिएक्ट करता है? इस पर कमेंट करने वाला मैं कोई भी नहीं हूं। मैं बस सिनेमा में अच्छा फ्यूचर देखता हूं। अब मैं अपने काम को लेकर काफी फोकस्ड हूं। मैं अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपनी पत्नी को देना चाहता हूं और मैं ज्यादा से ज्यादा अच्छा काम करना चाहता हूं। अबसे यही मेरी प्रियॉरिटी है।

फिल्मों की बात करें तो नोरा जल्द ही जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में दिलबर गाने पर थिरकती हुई नजर आएंगी। इसके अलावा नोरा सलमान खान की फिल्म ‘भारत’, राजकुमार राव की फिल्म "स्त्री" और सैफ अली खान की फिल्म "बाजार" में भी जमकर ठुमके लगाएंगी।

No comments:

Post a Comment