Thursday, 26 July 2018

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के साथ था गांगुली का अफेयर ,पत्नी से अलग होने तक की आ गयी थी खबर


गौरतलब है की साल 2000 में सौरव गांगुली और बॉलीवुड की हसीना नगमा के बीच के रिश्तों की बड़ी चर्चा की जाती थी। उस दौर की खूबसूरत हसीना नगमा का नाम सौरव गांगुली से जुड़ा था और इनके रिश्तों के बारे में तरह-तरह की बातें सुनने को मिल जाया करती थी|खबरों के मुताबिक सौरव गांगुली और नगमा की मुलाक़ात 1999 वर्ल्ड कप के दौरान लंदन में हुई थी।

सौरव की उस समय उनकी पुरानी दोस्त डोना से शादी हो चुकी थी। इसके बाद नगमा और सौरव के अफेयर के चर्चे हर जगह होने लग गए थे और दूसरी तरफ उनकी पति के साथ काफी अलगाव की खबरें सुनने को मिल रही थी।

साल 2000 के दौरान सौरव गांगुली अपने करियर के सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रहे थे। इसी दौरान बॉलीवुड में नगमा का जादू अपने चरम पर था।

हालाँकि साल 2010 में नगमा ने एक इंटरव्यू में अपने और सौरव के रिश्ते को लेकर ये बात कबूल भी कि थी की उनका और सौरव का अफेयर था लेकिन ,साल 2000 में जब गांगुली का करियर चोटी पर था तब फैंस भारतीय टीम की हार और कप्तानी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे। इसका असर उनके रिलेशन पर पड़ा। ऐसे समय में गांगुली ने मुझे छोड़कर करियर पर फोकस करना ज्यादा सही समझा और मेरे हिसाब से गांगुली का फैसला एकदम सही था।

No comments:

Post a Comment