Wednesday, 25 July 2018

ट्रेन में साड़ी फंसने से दूर तक घिसटती रही महिला, रेलवे जवान ने कूदकर बचाई जान...


यह घटना मुंबई के कांजूर मार्ग स्टेशन की है। यह पूरी घटना स्टेशन पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसका वीडियो हैरान कर देने वाला है।

पुलिस ने बताया कि कांजूर मार्ग रेलवे स्टेशन पर दोपहर 3 बजे एक महिला लोकल ट्रेन से उतर रही थी। ट्रेन से उतरते समय उसकी साड़ी ट्रेन की खिड़की में फंस गई। इतने में ट्रेन चल पड़ी। महिला ट्रेन के साथ घिसटते हुए ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंस गई और ट्रेन के साथ घिसटने लगी।

प्लेटफार्म पर खड़े रेलवे सुरक्षा बल के जवान ने महिला को फंसा देखकर तुरंत उसे वहां से निकालने की कोशिश की। इस कोशिश में वह भी महिला के साथ घिसटने लगा। सिपाही फिर उठा और महिला को खींचने लगा। इस कवायद में महिला सुरक्षित बच गई।

जिस सिपाही ने अपनी जान जोखिम में डालकर महिला की जान बचाई उसका नाम राजकमल यादव बताया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। सभी लोगों ने आरपीएफ के सिपाही की हिम्मत की दाद दी है।

वीडियो देख लोग हैरान हैं किस तरह महिला की जान बचाने को जवान ने तुरंत छलांग लगाई थी। खैर ट्रेन में सफर करते वक्त लोगों को सतर्क रहना चाहिए जिससे वह हादसे का शिकार न हों।

No comments:

Post a Comment