Friday, 27 July 2018

बीवी के प्रेमी को कॉल करके खुशी-खुशी बुलाया अपने घर..कहा-शुरू करो,फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला था


मामले में गठित पुलिस टीम को मौका जांच व कॉल डिटेल के आधार पर निकुंभ थाना क्षेत्र के पालखेड़ी निवासी प्रभुलाल गायरी पर शंका हुई। पुलिस ने उसे पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो प्रभुलाल ने बताया कि उसकी नातायत पत्नी राधा व नाथूलाल में अवैध संबंध थे। इसलिए उसने सबक सिखाने की ठान ली।

उसने शुक्रवार को पत्नी राधा से ही फोन करवाकर नाथू को जरखाना मोड के पास बुलवाया। इसके बाद अपने साथी भोपतपुरा के लक्ष्मीलाल पुत्र नारुलाल गायरी, प्रकाश पुत्र रामसिंह उर्फ रामलाल रावत, नंदलाल पुत्र प्यारसिंह रावत, कालू पुत्र रामसिंह उर्फ रामलाल के साथ मिलकर नाथू को लाठियों से पीटा। बचाव में आई राधा भी घायल हो गई। आरोपियों ने नाथू को झाड़ियों में फेंक दिया। प्रभुलाल पत्नी राधा को बाइक से अस्पताल ले जा रहा था, लेकिन रास्ते में मौत हो गई।

तब उसने राधा का शव पालखेड़ी अपने घर में डालकर ताला लगाया और फरार हो गया। पुलिस ने प्रभुलाल के साथ लक्ष्मीलाल, प्रकाश व नंदलाल को भी गिरफ्तार कर लिया। कालू रावत अभी फरार है। पुलिस ने राधा का शव भी बरामद कर लिया। पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंपा। आरोपियों से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।

No comments:

Post a Comment