Wednesday, 25 July 2018

देश के इस बड़े नेता के बेटे के प्यार में पागल थी जाह्नवी , इस वजह से नहीं हुई शादी


फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ हुई थी जिसके बाद दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिलने लगा है वही धड़क के स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान बॉलीवुड के कई मशहूर सेलेब्स ने इस फिल्म को देखा है और जाह्नवी की तारीफ की है और इसके साथ ही फिल्म के स्टार कास्ट के अलावा जो एक खास मेहमान पहुंचे थे वो थे जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी पहुंचे थे. बता दे भूतपूर्व यूनियन मिनिस्टर सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं शिखर.

शिखर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर जाह्नवी की फिल्म धड़क को लेकर प्रतक्रिया जाहिर की है. सोशल मीडिया पर शिखर ने धड़क टाइटल की तस्वीर को शेयर किया है, जिसपर दिल की इमोजी बनी हुई है जिससे उन्होंने यह बयान किया है कि फिल्म की कहानी ने उनके दिल को छू लिया है। इससे तो यह साफ है कि दोनों का रिश्ता भले ही टूट गया हो लेकिन उनकी दोस्ती अभी भी बरकरार है।

आपको बता दें कि शिखर पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं जिन्होंने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से स्कूलिंग की है. फोटो शेयरिंग के साथ शिखर ने जाह्नवी को भी टैग किया है. जाह्नवी और शिकार का एक किसिंग सीन भी वायरल हुआ था जो उनके ब्रेकअप की वजह बन गया. ये बात 2016 की है जहां दोनों ही एक दोस्त की पार्टी में मिले थे जिसका किसिंग वीडियो वायरल हुआ था और अफेयर सुर्ख़ियों में बन गया था.

No comments:

Post a Comment