Saturday, 28 July 2018

शायद ही बॉलीवुड में इनके अलावा कोई एक्टर हो, जो दर्जनों फ्लॉप फिल्म देने के बाद भी अरबपति हो


जानकारी के लिए आप को ये बता दे की बॉबी ने 26 साल की उम्र में फिल्म ‘बरसात’ से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। बॉबी ने एक इंटरव्यू में ये कहा कि मैं 20 साल की उम्र से ही मैं अपनी बॉडी पर ज्यादा ध्यान था। इस फिल्म के लिए बॉबी को फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड मिला था। बॉबी को अपना करियर शुरू किए हुए 23 साल हो चुके हैं। इन 23 सालों में बॉबी की 3 फिल्में ऐसी थीं जो ब्लॉकबस्टर रहीं।

बता दे की जिसमे उनकी पहली है ‘गुप्त’। यह फिल्म 1997 में आई थी।और इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म 1998 में आई ‘सोल्जर’ । बता दे की बॉबी ने धर्मेंद्र की याद दिलाई थी। फिल्म में बॉबी के साथइस फिल्म में प्रीति जिंटा ने काम किया था किया था।लेकिन जानकारी के लिए ये भी बता दे बॉबी ने 5 साल तक करीब 7 फिल्मों में काम किया लेकिन सब की सब फ्लॉप हुईं। फिर साल 2002 में बॉबी की फिल्म ‘हमराज’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

लेकिन 2002 के बाद से कोई हिट फिल्म नहीं की बॉबी ने। इसके बाद उन्हें फिल्मों में रोल मिलना बंद हो गए। लेकिन इससे उनके बैंक बैलेंस पर कोई असर नहीं पड़ा। लेकिन आपको ये जानकर बहुत ही ज्यादा हैरानी होगी कि बॉबी इस समय 205 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

No comments:

Post a Comment