Saturday, 28 July 2018

आधी रात बहू के बिस्तर पर जाकर लेट गया ससुर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि..


राजस्थान के चुरू से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहाँ एक ससुर-असुर बन बैठा. चुरू के वार्ड नंबर 6 में रहने वाले एक 50 वर्षीय ससुर की उस समय नियत बिगड़ गयी, जब पास के रहने वाले मकान में बहू घर पर अकेली होती है. महिला अपने पति और 2 बच्चों के साथ अलग घर में रह रही होती है. महिला का पति 4 दिन के लिए जयपुर गया होता है. जिसके बाद एक रात को बहू को अकेला देख नियत बिगड़ जाती है और वह पास में रह रही बहू के घर में खिड़की के रास्ते घुस जाता है. फिर उसके बाद जो होता है वो काफी हैरान करने वाला होता है.

महिला की शादी को 11 साल बीत चुके होते हैं. पिछले 4 सालों से वह अपने पति के साथ अलग मकान में रह रही होती है. रात के 11 बजे खिड़की के रास्ते महिला के कमरे में जा पहुंचा. महिला ने पूछा कि वह इतनी रात में खिड़की के रास्ते क्यों आये हैं? तो ससुर बोला कि उसे बच्चों के साथ सोना है. जिसके बाद बहू दूसरे कमरे में जाकर अंदर लेट जाती है. तभी रात में अचानक से ससुर महिला के कमरे में जाकर उसके पास जाकर लेट जाता है. ससुर को पास में लेटा देख महिला के होश उड़ गये, उसने ससुर को बाहर जाने के लिए कहा, इतना कहने के बाद वह महिला पर भूखे भेड़िये की तरफ झपट पड़ा.

महिला ने किसी तरह से ससुर को धक्का मारकर खुद को छुड़ाया होता है और जोर-जोर से शोर करने लगती है. महिला के शोर मचाने के बाद ससुर ने चाक़ू निकाल लिया होता है और कहता है कि मुझे गलत काम करना है. मान जा नहीं तो मैं तुझे मार दूंगा. ससुर ने इतना तक कहा कि आज मैं ये काम करके ही मानूंगा. इसके बावजूद भी महिला ने विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद हैवान ससुर ने महिला पर ताबड़तोड़ चाक़ू से वार करना शुरू कर दिया होता है. ये नजारा देखने के बाद बच्चे भी चिल्लाने लगते हैं, जिसके बाद ससुर भागा होता है. उसने महिला पर चाक़ू से इतने वार किये होते हैं कि महिला को 275 टाँके लगाने पड़े हैं. महिला के सिर, चेहरे, गले, पीठ और दोनों हाथों पर ताबड़तोड़ वार किये होते हैं. महिला को लहूलुहान करने के बाद ससुर ने खुद जहर खाकर अपनी जान दे दी होती है. महिला की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है.

No comments:

Post a Comment