Tuesday, 24 July 2018

सनी ने किया इतना बड़ा खुलासा, बताया आखिर कैसे बन गई करनजीत कौर सनी लियोन


आपको बता दें कि सनी लियोनी यानि की करनजीत कौर का जन्‍म भले ही पंजाब में हुआ था लेकिन इनकी पढ़ाई कनाडा में हुई थी। सनी बताती है कि वो बचपन से ही बेहद शर्मीली हुआ करती थीं लेकिन करीब 19 साल की उम्र में उन्‍हें एक बार पोर्न फिल्म देखने की इच्‍छा हुई जिसके बाद उन्‍होने पोर्न फिल्म की डीवीडी खरीदी। वहीं इसके बाद सनी ने जैसे ही डीवीडी चलाने को कमरे में गईं एक आवाज हुई। जब पोर्न फिल्म देखने को कमरे में बैठीं तो उन्हें लगा कि जैसे कोई देख रहा है।

वहीं आपको बता दें कि सनी को ये डर था कि उन्होंने डीवीडी को उठाकर एक तरफ रख दिया। जिसके बाद सनी ने बताया कि कुछ साल बाद घर पर कोई नहीं था तो सनी ने दोस्तों संग पोर्न देखने का प्रोग्राम बनाया। ये वो समय था जब दोस्तों के साथ पोर्न देखने को सनी लियोनी का ये पहला अनुभव था। इतना ही नहीं सनी ने बताया कि जवान दोस्तों के साथ पोर्न फिल्म देखना और बिना कपड़ों के घर में घूमना इसमें एक अलग ही मजा था। लेकिन वहीं सनी लियोनी ने कभी भी पोर्न फिल्मों में काम करने जेसी कोई बात नहीं सोची थी। इन दिनों उन्हें एक नया काम मिला। जिसे सनी ने कमाई के लिए किया और फिर बेकरी और फिर टैक्स और रिटायरमेंट कंपनी में नौकरी कर ली।

शुरूआत में सनी ने ये साधारण सी नौकरी की लेकिन उन्‍हें क्‍या पता था कि उनकी तकदीर ने तो उनके लिए कुछ और ही बदा था। फिर क्‍या था सनी का परिवार कनाडा से अमेरिका आ गया और सनी को इसी दौर में कुछ मॉडलिंग के असाइंमेंट मिले। उनके काम और फिगर को देख पोर्न फिल्मों के एक एजेंट की नजर उन पर ठहर गई। जिसके बाद उन्‍हें काम मिल गया लेकिन सनी परिवार की मर्जी के बिना कुछ नहीं करना चाहती थीं।

फिर क्‍या था सनी ने इस फिल्‍ड में जो रफ़्तार पड़की उसके बाद वो उंचाई की बुलंदियों पर पहंचती गई। उन्होने तरह तरह से नाम और पैसा कमाया। अपने खूबसूरत बदन के जादू से वो नौजवान लड़को को ललचाती हैं। यही कारण है की आज हर कोई सनी की कहानी जानना चाहता है।

No comments:

Post a Comment