Wednesday, 25 July 2018

इंडियन टीम के कप्‍तान एमएस धोनी का बाथरूम वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल, यहां देखें वीडियो


बता दें कि राहुल ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से महेंद्र सिंह धोनी का ये वीडियो शेयर किया है। दरअसल आपको बता दें कि ये वीडियो बाथरूम का है, जिसमें धोनी बाथरूम में वॉशबेसिन वाले स्लैब पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं आपको ये भी बता दें कि राहुल वैद्य इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्‍शन लिखा है- कोई इतना कूल कैसे हो सकता है।

दरअसल आपको बता दें कि राहुल धोनी से पूछते हैं कि आप इतने कूल कैसे रहते हैं तभी धोनी तुरंत कहते हैं- बाथरूम में ? इसके बाद राहुल वैद्य कहते हैं- हां। जिसके बाद धोनी थोड़ा सा शर्माते हुए दिखाई देते हैं और यहां-वहां देखना शुरू कर देते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ में वनडे मैच महेंद्र सिंह धोनी ने दूसरे वनडे मैच में 59 गेंद में 37 रन बनाए और तीसरे वनडे मैच में 66 गेंदों में 42 रन की पारी खेली जिसके कारण महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी के ऊपर बहुत सवाल उठाए जाने लगे। दर्शकों ने उनकी इस धीमी पारी के लिए उनकी हूटिंग भी की थी, जिसके बाद कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री उनके बचाव में उतरे। बताते चलें कि फिल्‍हाल टेस्ट सीरीज से धोनी संन्यास ले चुके हैं इसलिए वह अब भारत वापिस लौट आए।

No comments:

Post a Comment