Sunday, 15 July 2018

मशहूर एक्ट्रेस बोली-फिल्म देने से पहले मुझे हीरो के साथ सेक्स करने के लिए कहा गया


एक तमिल वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में अर्चना ने कहा कि एक बड़ी फिल्म में मेरा रोल काट दिया गया क्योंकि मैंने एक बड़े स्टार के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने से इंकार कर दिया था।

हालांकि उन्होंने उस स्टार का नाम नहीं बताया लेकिन कहा कि वो तमिल फिल्मों के एक बड़े अभिनेता है। अर्चना ने आगे बताया कि मेरे लिए यह बहुत ही बहुत दुखी करने वाली बात थी।

मैंने इतने बड़े स्टार से कभी भी इस तरह की उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने आगे बताया कि पहले तो मैंने यह सब अनसुना कर दिया लेकिन जब पानी सिर से ऊपर बहने लगा तो मैंने उनसे बात की और समझा दिया। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार अर्चना ने आगे बताया कि वो बस किसी तरह से हालातों को संभालना चाहती थी।

अर्चना ने तमिल के साथ-साथ तेलगु और मलयालम फिल्मो में भी अभिनय किया है। हालांकि अर्चना एनटीआर, प्रभास और महेश बाबु जैसे बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी है। उन्होंने नागार्जुन के साथ श्री रामदास और बालकृष्ण की लायन में भी काम किया है।

लेकिन उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि उनके साथ कास्टिंग काउच करने की कोशिश किसने की थी। अर्चना फिलहाल मुम्बई आ गई है और बॉलीवुड में संभावनाएं तलाश रही है।

No comments:

Post a Comment