Friday, 13 July 2018

सुहागरात पर हैवान बना पति, दुल्हन के साथ दिखाई ऐसी हैवानियत, वह अभी तक बेहोश



बाबुल के घर से खुशी-खुशी विदा होने के बाद वह ससुराल पहुंची थी। दुल्हन के परिवारवालों को सुकून इस बात का था कि उनकी बिटिया को अच्छा घरबार मिल गया। अब वह वहां राज करेगी। लेकिन परिवार की ये खुशिया चकनाचूर होते देर न लगी। शादी की पहली रात ही दुल्हन के साथ दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया कि परिवारवालों को जब इसकी खबर लगी तो उनपर कहर टूट पड़ा। 

परिवारवालों ने ऐसा सोचा भी नहीं था शादी की एक रात बाद उनकी बेटी उन्हें इस हाल में मिलेगी। दरअसल, दुल्हन के परिवारवालों ने दूल्हे पर यह आरोप लगाया है कि उनकी बेटी के साथ उसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। बताया जा रहा है कि दूल्हे ने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए दुल्हन के प्राइवेट पार्ट में लोहे की नुकीली रॉड से वार किया।

जिसके बाद से दुल्हन को कोई होश नहीं है। नवविवाहिता को गंभीर हालत में गाजियाबाद स्थित मोहननगर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मीडिया रिपोर्टों की मानें तो पीड़िता निवाड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बताई जा रही है। बीती 8 जुलाई को उसका निकाह हुआ था। पीड़िता का निकाह बागपत के सिंघावली अहीर थानाक्षेत्र में हुआ। पति बागपत में ही टीचर है।

No comments:

Post a Comment