Friday, 27 July 2018

रहस्यमयी तरीके से वॉशिंग मशीन से रोज गायब हो रहे थे मोजे, मशीन खोलकर देखा तो यकीन ही नहीं हुआ


सारारोज़ अमेरिका की रहने वाली हैं। सारा के साथ घर पर एक अजीबोगरीब घटना घटी। सारा घर के सारे कपड़े मशीन में ही धोती थी। लेकिन एक दिन उसने गौर किया कि जब भी वह कपड़े मशीन में डालती उसके मोजे गायब हो जा रहे थे। पहली बार तो सारा ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब ये सिलसिला जारी रहा तो सारा का दिमाग घूम गया।

यह कई दिनों तक ऐसे ही चलता रहा। सारा ने कई बार सोचा कि आखिर उसके मोजे जाते कहां हैं। इस पहेली को सुलझाने के लिए सारा का दिमाग काम नहीं कर पा रहा था। धीरे-धीरे वॉशिंग मशीन ने भी जवाब देना शुरू कर दिया। सारा की मशीन अब खराब होने लगी थी। सारा के पति ने मशीन की सफाई के लिए मशीन को खोला। उसने अंदर जो देखा वो वाकई हैरान करने वाला था।

सारा के पति ने जैसे ही मशीन का बेस खोला तो उसके अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए। सारा और उनके पति ने देखा कि मशीन से हर बार गायब होने वाले मोजे ड्रायर के नीचे वाली जगह पर इकट्ठे हो रहे थे। दरअसल, मोजे काफी छोटे होते हैं, जिसकी वजह से कई बार ये ड्रायर में ही फंस जाते हैं।

सारा ने अपने साथ घटी इस अजीबगरीब घटना को ट्विटर पर पोस्ट किया। इस पोस्ट को अब तक करीब 76 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। 26 हजार से ज्यादा लोग इस ट्वीट को रीट्वीट कर चुके हैं। इसके अलावा सैकड़ों लोगों ने सारा के ट्वीट पर कमेंट्स भी किए हैं। सारा ने ये ट्वीट अप्रैल में किया था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। सारा ने लिखा कि वह अब मोजे से परेशान नहीं होगी।

No comments:

Post a Comment