Thursday, 12 July 2018

कमरा बंद कर अश्लील डांस कर रही थीं बेटियां, मां ने चप्पलों से पीटा


सोशल मीडिया की आज की दुनिया में हर कोई अपने अलग-अलग वीडियो बनाकर शेयर करता दिख जाता है. लेकिन कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे शूट होते है जिसे आप बार-बार देखना चाहेंगे. ऐसे वीडियो तेजी से वायरल होते है और ऐसे में कई बार ऐसा होता है उस वीडियो में दिख रहा शख्स अपने आप ही फेमस हो जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर लड़कियों के डांस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स के जरिए जमकर शेयर किया जा रहा है. दरअसल इस वीडियो में दो लड़कियां सेक्सी अंदाज में डांस करती दिख रही हैं.

ये वीडियो इन लड़कियों ने एक बंद कमरे में शूट किया है जिसमें इन्होंने मोबाइल का कैमरा सामने लगाया और उसके तुरंत बाद म्यूजिक बजने लगता है. बस फिर क्या था. दोनों लड़कियों ने इस डांस के दौरान कुछ सेक्सी मूव्स किए. लेकिन इतने में हीं इन लड़कियों की मां कमरे में दाखिल होती है और अपनी चप्पल निकाल कर इनकी पिटाई शुरू कर देती है.

आपको बता दें कि ये वीडियो नाना और जूली नाम की दो लड़कियों ने बनाया है और ये दोनों Premix Sis नाम का यूट्यूब चैनल चलाती हैं. ये वीडियो यूट्यूब पर शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि ये Puerto Rico की मां को रोजाना की जिंदगी है और ये एक पैरोडी वीडियो है.

No comments:

Post a Comment