Friday, 27 July 2018

गुजारा भत्ते के नाम पर पति ने लगा दिए सिक्कों के ढेर, गिनते-गिनते सुबह से हो गई शाम


तलाक के बाद भी कई पति अपनी पत्नी को परेशान करना बंद नहीं करते। उनको परेशानी देने में उनके दिल को सुकून मिलता है। कुछ ऐसा ही नजारा इस कोर्ट में भी देखने को मिला।

कोर्ट ने तलाक के बाद पति को हर महीने पत्नी को 24,600 रुपए गुजारा भत्ता देने को कहा। जिसके बाद पति ने कोर्ट रूम में सिक्कों का ढेर लगा दिया। आपको सुनकर हैरानी होगी इन सिक्कों को गिनने के लिए कोर्ट की कार्यवाई ही स्थगित करनी पड़ी। पति पेशे से वकील है, घटना केंद्रशासित क्षेत्र चंडीगढ़ की है। इस मामले को लेकर कोर्ट रूम में जमकर बवाल मचा।

बता दें मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक पति ने अपनी पूर्व पत्‍नी को गुजारा भत्‍ते के रूप में 24600 रुपए। पति ने सारे पैसे मूल्‍य के एक और दो रुपये के सिक्‍के के रूप में दे दिए। इस बात पर पत्नी ने वकील पति पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि ये शख्स मुझे ऐसे ही परेशान करता है। बताया जा रहा है कि महिला का पूर्व पति पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में वकील के रूप में काम करता है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि, 8 फरवरी 2014 को उनकी शादी हुई थी और दो महीने बाद ही उसके पति उसे घर से निकाल दिया। मई 2014 को पति ने जिला अदालत में ज्यूडिशियल सेप्रेशन के लिए पिटीशन दायर कर दी जो एक साल बाद पति ने खुद ही वापस ले ली।

No comments:

Post a Comment