Friday, 13 July 2018

क्यों फूट-फूटकर रोईं सबको हंसाने वाली भारती, इमोशनल मैसेज में डाला हंसी का तड़का


इस वीडियो में भारती रोती हुई नजर आ रही हैं। मजेदार जोक्स और लल्ली बनकर लोगों को हंसाने वाली भारती क्यों रो रही हैं? ये सवाल हर कोई पूछ रहा है।

'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से लेकर 'डांस दीवाने' तक भारती लगातार एक्टिव हैं। कभी वह हमें मासूम लल्ली के रूप में ज्यादा याद रहती हैं। भारती के हर किरदार ने लोगों को अब तक खूब हंसाया है।

हाल ही में भारती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वह हंसने-हंसाने की बजाय रो रही हैं। वीडियो में भारती की आंखों से निकलते हुए आंसू साफ़ दिख रहे है। वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' का टाइटल सॉन्ग सुनाई दे रहा है।

पहली नजर में वीडियो देखने पर सब को यही लगेगा कि भारती आखिर क्यों रो रही हैं? पर भारती रो नहीं रहीं बल्कि एक्टिंग कर रही हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया कि वह इमोशनल ड्रामा कर रही हैं।

भारती ने इस वीडियो के कैप्शन लिखा हैं, 'यार देखो मैं बहुत अच्छी एक्ट्रेस हूं...मैं सिर्फ कॉमेडी नहीं इमोशनल एक्टिंग भी कर सकती हूं।' भारती ने इस कैप्शन के बाद 'टाइमपास' हैशटैग दिया है। भारती अपनी दमदार कॉमेडी से लोगों को हमेशा हंसाती रही हैं। इस वीडियो में बता रही हैं कि कॉमेडी के अलावा भी एक्टिंग कर सकती हैं।

No comments:

Post a Comment