Wednesday, 11 July 2018

अपनी बहु से रहा था आलोक नाथ का अफेयर


टीवी के कई शोज में अपने अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाले संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इनका जन्म 10 जुलाई 1956 को हुआ था. आलोक नाथ अपने दमदार अभिनय की वजह से काफी मशहूर हैं और लोग आज भी उन्हें स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं. आलोक नाथ को आप सभी ने अब तक 500 से ज्यादा फिल्मों में और साथ ही 50 टीवी शोज में देखा ही होगा. इन्होने केवल हिंदी ही नहीं बल्कि बांग्ला, तमिल और राजस्थानी सीरियल्स में भी काम किया है जो काफी हिट रहे हैं. आलोक को फिल्म 'हम आपके है कौन' में खूब पसंद किया गया था.

इस फिल्म के लिए लोग उन्हें आज भी याद करते हैं. इसी के साथ उन्होंने सारांश, तिरंगा, विवाह, मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम दोनों, जीत, परदेस, ताल, पिंजर, टेंगो चार्ली और किल दिल जैसी फिल्मों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. आलोक नाथ उस समय काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आए थे जब फिल्म 'बुनियाद' में उनकी छोटी बहु का किरदार निभाने वाली नीना गुप्ता से उनका अफेयर रहा था. जी हाँ, आलोकनाथ का अफेयर उन्ही की ऑनस्क्रीन बहु के साथ रहा था और कई समय तक दोनों को साथ में स्पॉट भी किया गया था. आलोकनाथ ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जवानी के दिनों के बारे में बात की और बताया था कि उनकी बहुत सी गर्लफ्रेंड्स थीं जो उन्हें बहुत प्यार करती थीं. उन्होंने अपने जवानी के दिन बहुत एन्जॉय किए.

आपको याद ही होगा साल 2016 में आलोक नाथ के बेटे शिवांग को नशे में गाड़ी चलाने की वजह से गिरफ्तार भी किया गया था. आलोक नाथ अब किसी शो में नजर नहीं आते हैं लेकिन अगर उन्हें शो करने का मौका मिलेगा तो वह जरूर करेंगे. फिलहाल उन्हें जन्मदिन की बधाइयाँ.



No comments:

Post a Comment