Thursday, 26 July 2018

खुद से 18 साल बड़े एक्टर के साथ लिव-इन में रह रही मुग्धा कभी करती थी सेल्सगर्ल का काम


बॉलीवुड एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है।  26 जुलाई 1986 को जन्मीं मुग्धा साल 2002 में मिस ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल हंट जीतकर खबरों में आई थीं। साल 2004 में मुग्धा मिस इंडिया सेमी फाइनलिस्ट भी रह चुकीं। मुग्धा और राहुल देव का रिश्ता किसी से छ‍िपा नहीं हैं। मुग्धा इसे स्वीकार भी कर चुकी हैं। कथ‍ित तौर पर वे अपने से 18 साल बड़े राहुल देव के साथ लिव इन में रहती हैं।

मुग्धा का बचपन काफी कठि‍नाइयों भरा रहा। मुग्धा ने अपनी पढ़ाई मराठी माध्यम के स्कूल मराठी विद्यालय सदाशिव पेठ महाराष्ट्र से पूरी की। उन्होंने बहुत कम उम्र में घर चलाने के लिए काम करना शुरु कर दिया था।

साल 2004 में मुग्धा ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और उन्हें मिस परफेक्ट 10 का ताज मिला। मॉडलिंग के बाद मुग्धा ने कई हिंदी फिल्म जैसे चुपचुप खड़े हो, लेकर हम दीवाना दिल आदि में काम किया।मुग्धा को बॉलीवुड में पहला ब्रेक साल 2008 में फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन में मिला।

फैशन के लिए मुग्धा को फिल्मफेयर में बेस्ट फीमेल डेब्यू का नॉमिनेशन भी मिला।  मुग्धा टीवी पर साल 2011 में जी मराठी के रियलिटी शो मराठी पाउल पड़ते पुढे बतौर जज नजर आई थीं।

No comments:

Post a Comment