Friday, 13 July 2018

PAK में वोट पाने के लिए नेता कुछ भी करने को तैयार…. कोई रोटी बना रहा तो कोई नाले में लेट रहा


पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव होने हैं। अपने वोटरों को लुभाने के लिए यहां के नेता एक से एक हथकंड़े अपना रहे हैं। यहां के नेता लोगों के घरों में रोटी बनाने से लेकर नाले तक में जाकर लेट जा रहे हैं।

बता दें कि पाकिस्तान की मुख्य राजनीतिक पार्टियों में से एक आवामी मुस्लिम लीग के चीफ शेख रशीद दो सीटों के लिए रोटियां तक बेल रहे हैं। खबर के मुताबिक, रशीद एक मार्केट में लोगों से वोट मांगने के लिए निकले, तो इसी दौरान एक मतदाता ने पूछ लिया कि आप हमारे लिए क्या कर सकते हैं। जवाब में शेख रशीद को कुछ ना सूछा तो यही बोल दिया कि आपको रोटी बनाकर खिला सकते हैं।

फिर उसके बाद शेख रशीद खुद तंदूर में रोटी सेकने लगे। उन्होंने कहा कि वह वोटर को अपने हाथों की बनी रोटी खिला सकते हैं। तो वहीं एक दूसरी जगह इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता आरिफ अल्वी ने अपने चुनावी अभियान के तहत कराची में ऑटोरिक्शा तक चलाया। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्होंने कहा- रैली में मुझे ऑटो चलाकर काफी मजा आया। लेकिन मेरी टीम ने मुझे ट्रक पर जाने को कहा ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मुझे देख सकें।

No comments:

Post a Comment