Friday, 3 August 2018

ये हैं टॉप 10 खूबसूरत पाकिस्तानी Actresses, जो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं


पाकिस्तान के गायक तो हमेशा से ही भारत में फेमस रहे हैं लेकिन पिछले कुछ वक्त से वहीं की Actresses भी बॉलीवुड में खूब धमाल मचा रही हैं। एक के बाद एक कई पाकिस्तानी अभिनेत्रियां बॉलीवुड की फिल्मों में आई हैं। और अभी भी यह सिलसिला जारी है। भले ही पाकिस्तानी की फिल्म इंडस्ट्री छोटी हो लेकिन वहां की हीरोइन अपनी खूबसूरती से एक अलग पहचान बना रही हैं। तो चालिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं उन पाकिस्तानी हीरोइनो के बारे में जो अपनी अदाओं से पाकिस्तान क्या पूरी दुनिया में आग लगा दे।

1.माया अलीम

शहूर पाकिस्तानी Actresses में से एक माया मॉडल और वीजे हैं। वीडियो जॉकी से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली माया आज मशहूर एक्टे्रस बन चुकी है। यही नहीं इन्होंने कई पाकिस्तान की फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि इन्होंने पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर के अपोजिट डेब्यू किया था।

2.मेहविश हयात

पाकिस्तानी की बेहद खूबसूरत Actress मेहविश हयात को शायद की कोई देखकर कह पाए की उनकी उम्र 32 साल है। ये कई सारे टीवी शो में काम कर चुकी हैं। यह एक मॉडल हैं और कई सारे टीवी शो में काम कर चुकी हैं। ये काफी अच्छी सिंगर भी हैं।

3.आयेज़ा खान

आयेजा अपनी खूबसूरती और आदाओं के कारण मशहूर हैं। 16 साल की उम्र में मॉडलिंग के जरिए अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री आयेजा कई पाकिस्तानी शोज में बतौर लीड एक्टे्रस काम कर चुकी हैं।

4.सनम जंग

सनम जंग Actress बनने से पहले एक वीडियो जोकी के तौर पर काम कर चुकी थी। कुछ समय बाद उन्होंने सीरियल में काम करके उनकी लोकप्रियता अधिक बढ गई।

5.हरीम फारूक

हरीम फारूक कई सारे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। बता दें कि हरीम फारूक पाकिस्तान सुपर लीग को होस्ट करने वाली पहली महिला सेलिब्रिटी है। ये एक फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं।

6.मेहरीन राहील

Actress मेहरीन होस्ट और मॉडल होने के साथ-साथ रीविजन नाम की अपनी फैमिली कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं। मेहरीन ने पाकिस्तान के कई सारे हिट टीवी शो में काम भी किया है।

7.सनम बलोच

महज एक शो की एंकर से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली यह पाकिस्तान का सबसे मशहूर चेहरे में शूमार हैं। आज वह कई सारे टीवी शो में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करती हैं।

8.सना बुच

ये एक बेहद खूबसूरत न्यूज़ एंकर रह चुकी है। ये पाकिस्तान की जियो न्यूज चैनल के लिए अंग्रेजी भाषा में बुलेटिन बनाने वाली और उसे होस्ट करने वाली पहली व्यक्ति थीं। बाद में सना ने ‘यलगार’ नाम की पाकिस्तानी फिल्म में बतौर हीरोइन काम किया और वे एक हिट एक्ट्रेस बन गई।


9.ऐनी जाफरी

Actress ऐनी ने 30 साल की उम्र में एक पाकिस्तानी शो से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था और अब वह हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं।

10.इमान अली

पाकिस्तानीActress इमान अली एक मॉडल है। ये अरमान और किस्मत जैसे सुपरहिट शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इन्होंने फिल्म खुद के लिए से फिल्मों में डेब्यू भी किया था। इतना ही नहीं उन्हें इस फिल्म के लिए लक्स स्टाइल अवॉर्ड शो की ओर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी दिया गया था।


No comments:

Post a Comment