Friday, 3 August 2018

100 साल पुराने कुएं से निकल रही रसोई गैस….गांव के लोगों ने पुलिस और प्रशासन को बुलाया


इस कुएं से एक के बाद एक रसोई गैस सिलेंडर निकलते ही जा रहे हैं। रसोई गैस सिलेंडर का निकलना वहां थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस लेकर पुलिस और प्रशासन कई कयास लगा रहे हैं लेकिन तथ्‍यात्‍मक बात कोई नहीं बता रहा है।

दरअसल यह मामला कौशाम्बी जिले के मंझनपुर थाना इलाके के लौगावा गांव का है। यहां छापा मार कार्रवाई में इलाहाबाद पुलिस ने भारी मात्रा में एलपीजी के खाली और भरे हुए सिलेंडर बरामद किए हैं। गुरुवार देर रात से शुरू हुई पुलिस की कार्रवाई अभी भी जारी है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक गांव में बने एक कुएं से पुलिस 250 से अधिक सिलेंडर निकलवा चुकी है। पुलिस मजदूरों की मदद से सिलेंडर निकालने का काम जारी रखे हुए है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इलाहाबाद के झूंसी इलाके से इंडेन गैस कंपनी का एक ट्रक 20 दिन पहले खाली सिलेंडर लेकर कानपुर की ओर जा रहा था। इस बीच जैसे ही वह झूंसी के इलाके में हाईवे पर पहुंचा था कि बदमाशों ने ट्रक सहित सिलेंडर लूट लिए थे। मामले में एजेंसी मालिक ने झूंसी थाने में केस दर्ज कराया था। सप्ताह भर पहले फतेहपुर के मलवां इलाके से पुलिस ने खाली ट्रक को बरामद कर लिया। जबकि पुलिस सिलेंडर की तलाश में जुटी थी।

No comments:

Post a Comment