Sunday, 5 August 2018

इस स्कूटर ने किया कमाल, बनाया केवल 12 दिनों में 10,000 बिकने का नया रिकॉर्ड


देश की पॉपुलर मोटरसाइकिल कंपनी सुजुकी इंडिया ने हाल ही में अपनी नई स्कूटर बर्जमैन स्ट्रीट 125 को लॉन्च किया है। होंडा बर्जमैन स्ट्रीट 125 को सुजुकी ने पिछले ही महीने 19 जुलाई को बाजार में उतारा है। इस खूबसूरत स्कूटर के लॉन्च होने के बाद इसकी 10,000 यूनिट्स केवल 12 दिनों के अंदर ही बिक गई है।

आपको बता दें कि सुजुकी ने इस स्कूटर को पुरी तरह से यूथ को ध्यान में रखकर तैयार किया है। इसके अलावा यह बर्जमैन 650 से इंस्पायर्ड माना जा रहा है। यह स्कूटर बाजार में लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

यहा आपको जानना जरुरी है कि सुजुकी बर्जमैन स्ट्रीट 125 की कीमत 68,000 रुपये रखा गया है। इस स्टाइलिश स्कूटर में बुलबॉय बॉडी के साथ स्पोर्टी डिजाइन दिया गया है। भारतीय बाजार में इस शानदार स्कूटर का मुकाबला होंडा की नई ग्रेजिया 125 से और टीवीएस की पॉपुलर एनटॉर्क 125 से माना जा रहा है। ये दोनो स्कूटर 125 सीसी में ग्राहको द्वारा पसंद की जा रही है ऐसे में इन स्कूटर में कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

अगर हम इसके इंजन इसमें 125 सीसी 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.7 पीएस की पावर और 10.1 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें सीवीटी ट्रांसमिशन दिया गया है।

इस स्कूटर में फीचर्स के तौर पर इसमें एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स दी गई है। इसके अलावा इसमें मल्टी-फंक्शन की स्लोट, ऑल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 12 वाट चार्जिंग सॉकेट और अंडर-सीट स्टोरेज दिया गया है। इस शानदार स्कूटर के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम सेटअप दिया गया है।






No comments:

Post a Comment