Saturday, 4 August 2018

मुमताज ने 20 साल छोटे लड़के से की शादी....फिर उसका वो हाल कर दिया-जिंदगी भर याद रखेगा


अपने से 20 वर्ष छोटे पति के कान काटने वाली पत्नी और उसकी बहन को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों को सियालदह अदालत में पेश किया गया। बता दें कि नारकेलडांगा के कसाई बस्ती निवासी मुमताज बीबी ने करीब 2 वर्ष पूर्व अपने से 20 वर्ष छोटे बेटी के प्रेमी तनवीर अहमद से निकाह कर लिया था।इसके बाद तनवरी पत्‍‌नी के घर में रहता था। किसी भी काम के लिए उसे पत्‍‌नी से इजाजत लेनी पड़ती थी। बेटे पर अत्याचार की खबर पाकर उसके परिजनों ने रुपये लेकर मुमताज से अपने बेटे को आजाद करने को कहा था।

सहमति बनने पर तनवीर के परिजनों ने अपना एक मकान बेचकर करीब तीन लाख की रकम भी बहू को दे दी थी। लेकिन इसके बाद मुमताज अपने वादे से मुकर गई थी।पत्‍‌नी के अत्याचार को झेलने की क्षमता खत्म हो जाने पर गत 17 जुलाई की सुबह तनवीर चकमा देकर मल्लिकपुर भाग गया था।

गुस्साई मुमताज ने बंदूक की नोक पर धारदार हथियार से तनवीर के दोनों कान काट दिए थे। इसके बाद उसे मरा समझकर कमरे में बंद कर दोनों वहां से चले गए थे। लेकिन किसी तरह तनवीर वहां से निकल कर परिजनों को सूचना दी थी।परिजनों ने उसे आरजी कर अस्पताल में भर्ती करवाया था। पीड़ित पक्ष की ओर से नारकेलडांगा थाने में पत्‍‌नी मुमताज बीबी और उसकी बहन मरियम बीबी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मंगलवार रात पुलिस ने कसाई बस्ती स्थित मकान से दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

No comments:

Post a Comment