Sunday, 12 August 2018

3 दिन तक एक ही दीवार को लगातार देखे जा रहा था ये कुत्ता, वजह अब तक किसी को समझ में नहीं आई


यह कुत्ता तीन दिनों तक नीली दीवार के पास से नहीं हटा है। स्टेशन के पास के स्थानीय लोगों को भी अभी तक यह समझ नहीं आया कि कुत्ता आखिर तीन दिनों से दीवार में क्या देख रहा था। इस कुत्ते का नाम किसी को नहीं पता, इसलिए एक सोशल मीडिया यूजर ने इस कुत्ते का नाम चिचो रख दिया है।

यह कुत्ता चाहे बैठा हुआ हो या खड़ा हुआ हो लेकिन इसकी नजर दीवार से बिलकुल नहीं हटती है। चिचो नीली दीवार को तीन दिनों तक लगातार घूरता रहा। इसे देखने वालों में कुछ लोगों का कहना है कि हो सकता है कि चिचो किसी के स्टेशन पर आने का इंतजार कर रहा था।हालांकि वह भी यह नहीं बता पाए कि चिचो सिर्फ दीवार को ही क्यों घूरने में लगा हुआ था।

कुछ लोगों का कहना है कि चिचो अंधा है लेकिन लोगों की इस बात को जानवरों के डॉक्टर ने नकार दिया है। कई लोग दावा कर रहे हैं कि वह चिचो भूत को देख रहा है। हालांकि बताया जा रहा है कि स्टेशन के पास चिचो का मालिक रहता है। जिसने उसे छोड़ दिया था और कुत्ते का असली नाम इंडियो है। सोशल मीडिया पर कुत्ते को फैमस होते हुए देख उसके मालिक ने उसे स्टेशन से दूर ले जाने का फैसला किया और उसे अपने यार्ड में रख लिया है। ताकि कोई उसका अपहरण न कर सके।

No comments:

Post a Comment