Monday, 6 August 2018

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में काट दिए सारे सीन, देखकर फूट-फूटकर रोईं चित्रांगदा सिंह…


संजय दत्त, जिमी शेरगिल और चित्रांगदा सिंह की फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 रिलीज हो चुकी है। फिल्म को बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुए 1 हफ्ता हो चुका है। फिल्म का बॉक्स अॉफिस कलेक्शन औसत से भी कम रहा है।

फिल्म की काफी आलोचना की जा रही है और इसकी कमाई भी कुछ खास नहीं हो पाई है। इसके अलावा फिल्म की एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के रोल को लेकर एक नई बात सामने आई है। फिल्म देखने के बाद चित्रांगदा फिल्म में अपने रोल में की गई छेड़-छाड़ को देख कर निराश हो गई हैं।

दरअसल चित्रांगदा की ये शिकायत है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान किए गए उनके काम को फिल्म में पूरा नहीं दिखाया गया है। कई जगह उनके सीन्स काट दिए गए हैं। साथ ही फिल्म में जो उन्होंने मुजरा किया है उसे भी काट कर दिखाया गया है। इसी बात से निराश और चकित चित्रांगदा ने जब फिल्म की पूरी कास्ट के साथ फिल्म देखी तो वो अपनी रोल से की गई छेड़-छाड़ से हैरान रह गईं और रोने लगीं।

सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि- फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने फिल्म में पूरा ध्यान माहि गिल के किरदार पर दिया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि चित्रांगदा और बाकी कलाकारों की अपेक्षा माही गिल के किरदार को ज्यादा महत्व दिया गया है। जबकि माही के साथ चित्रांगदा भी फिल्म में संजय दत्त की मुख्य हीरोइन थीं।

फिल्म की बात करें तो ये अपनी पिछले दोनों भागों की तुलना में कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं दिखा पाई है। फिल्म के पहले भाग ने शानदार कमाई की थी। जबकि दूसरे भाग ने भी दर्शकों को निराश नहीं किया था। यह फिल्म कमाई के मामले में बहुत पीछे चल रही है। हफ्तेभर की रिलीज के बावजूद फिल्म अभी अपनी लागत वसूल करने से काफी दूर है। फिल्म में संजय दत्त, माही गिल, चित्रांगदा सिंह और जिमी शेरगिल मुख्य भूमिका में हैं।


No comments:

Post a Comment