Wednesday, 1 August 2018

मुंगेर में 44 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची, 15 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी


बिहार के मुंगेर जिले में 3 साल की छोटी बच्ची सना एक 44 फीट गहरे बोरवेल में गिर गयी है, जिसके बचाने का काम पिछले 15 घंटों से लगातार जारी है।
 
बिहार के मुंगेर जिले में 3 साल की छोटी बच्ची सना के बोरवले में गिरने के बाद वहां के प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसके बाद फौरन ही बचाव जल और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गयी और युद्धस्तर पर बचाव अभियान को शुरू कर दिया है। यह रेस्क्यू आपरेशन पिछले 15 घंटों से लगातार जारी है, जिसमें बचाव दल 3 साल की छोटी बच्ची को बचाने के लिए बगैर रुके रेस्क्यू आपरेशन जारी रखा है.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर जिला प्रशासन ने मीडिया को दिए बयान में कहा है कि बच्ची को बचाने का के लिए रेस्क्यू आपरेशन युद्धस्तर पर जारी है और बोरवेल में आक्सीजन पहुंचाया जा रहा है। इसके अलावा अभी बच्ची ठीक है। वहीं गड्ढे की लंबाई करीब 44 फीट बतायी जा रही है।

गौरतलब है कि मंगलवार को सना नाम की बच्ची शाम के करीब 3 बजे खेलते हुए घर के पास खुदे बोरवेल में गिर गयी और यह हादसा हो गए।

रेस्क्यू आपरेसन को लेकर एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर संजीत ने बताया कि अभी हम लोग 32 फीट गड्ढा खोद लिए है और लगातार काम जारी है। इस वक्त गड्ढा की खुदाई में करीब 50 मजदूर लगे हुए हैं।

No comments:

Post a Comment