Sunday, 12 August 2018

फ्रेंडशिप डे पर बेटे ने दोस्तों में बांट दिए पापा के 46 लाख रुपए,किसी को भी खाली हाथ नहीं छोड़ा


हम आपको जो स्टोरी बताने वाले हैं, उसने तो परिवार के साथ-साथ पुलिस की भी नींद ही उड़ा दी है। फ्रेंडशिप डे के दिन दसवीं में पढ़ने वाले स्टूडेंट ने अपने पापा के 46 लाख रुपए दोस्तों में बांट दिए, यहां तक कि किसी को भी खाली हाथ नहीं जाने दिया। किसी को 15 लाख, किसी को तीन लाख, किसी को सोने-चांदी का चेन या फिर स्मार्टफोन दे दिया।

सुनकर आप भी हैरान हैं ना। मध्यप्रदेश में रहने वाले बिल्डर का हाल भी कुछ ऐसा ही था। दोस्तों और जरूरतमंदों के लिए 46 लाख रुपए का तोहफा देना वाकई ये अनोखा मामला पहली बार लोगों ने सुना, तो सबके होश उड़ गए। दरअसल, मध्य प्रदेश में एक जाने माने बिल्डर हैं, जिनका बेटा दसवीं क्लास में पढ़ता है। बिल्डर के बेटे ने तो वह कर दिखाया जो कभी किसी ने सोचा नहीं था, खुद पिता ने भी नहीं सोचा होगा। फ्रेंडशिप डे के दिन पहली बार दोस्तों को किसी ने इतने महंगे तोहफे दिए होंगे।

बिल्डर ने बताया कि- बेटे ने जिन लोगों में 46 लाख रुपए उड़ाए उनमें दिहाड़ी मजदूरी करने वाले दोस्त शामिल थे। जिसे बेटे ने 15 लाख रुपए दिए।

लड़के के पिता ने उन्हें स्टूडेंट्स की लिस्ट दी है और पुलिस उन सभी से संपर्क करेगी। वहीं, दिहाड़ी मजदूर का बेटा रकम मिलने के बाद से गायब है। ज्यादा रकम पाने वाले पांच स्टूडेंट्स के पैरंट्स को बुलाकर पांच दिन में पैसे वापस करने को कहा गया है। सभी स्टूडेंट्स के नाबालिग होने के चलते कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

No comments:

Post a Comment