Thursday, 2 August 2018

बॉलीवुड के ये 8 स्टार आज भी रहते हैं अपने परिवार के साथ एक ही घर में


जब कोई इंसान कुछ बन जाता है तो उसकी लाइफ में कुछ परिवर्तन आ जाते हैं। वह अपनी मर्जी से जीना चाहता है। ऐसा आम लोग ही नहीं करते बल्कि बॉलीवुड स्टार भी करते हैं। स्टार बनने के बाद उनकी लाइफ पूरी तरह चेंज हो जाती है। और वह अपने परिवार से दूर हो जाते हैं। परंतु आज हम बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं। जो स्टार बनने के बाद भी अपने परिवार के साथ ही रहते हैं। इन्हें यही घर स्वर्ग लगता है।

1. विवेक ओबरॉय

बॉलीवुड एक्टर विवेक राय की एक्टिंग के आज लाखों चाहने वाले हैं। सफलता के कदम चुमने के बाद भी विवेक अपने परिवार के साथ ही रहना पसंद करते हैं। विवेक अपने दोनों बच्चों और बीवी के साथ अपने माता-पिता के घर में रहते हैं।

2. अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन ने भी अपने माता-पिता से अलग रहने के बारे में कभी नहीं सोचा। अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बच्चों के साथ अपने मां-बाप के घर में ही रहते हैं।

3. टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ आज जिस फिल्म में काम करते हैं। वह हिट हो जाती है। परंतु इतनी कामयाबी के बाद भी टाइगर श्रॉफ ने कभी भी अपनी फैमिली से अलग होने के बारे में नहीं सोचा है।

4. अर्जुन कपूर

मां की मौत के बाद अर्जुन कपूर अपनी बहन कृष्णा के साथ एक घर में ही रहते हैं। आज भी वे उसी घर में रह रहे हैं। जोकि उनकी मां के दिल के बेहद करीब था।

5. रितेश देशमुख

रितेश देशमुख अपनी पत्नी जेनिलिया और दोनों बच्चियों के साथ अपने माता-पिता के घर में ही रहते हैं।

6. करण जौहर

फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी मां हिरु को ही अपनी दुनिया मानते हैं। इसलिए वे अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी मां के घर में ही रहते है।

7. सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान भी अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं। और अपने माता-पिता के साथ ही रहते हैं। सलमान खान को अपनी मां के हाथ का खाना बहुत पसंद है।

8. सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी अपने माता-पिता के साथ ही रहना पसंद करती हैं। उन्हें अपने माता पिता को छोड़कर जाने के ख्याल से भी डर लगता है।


No comments:

Post a Comment