Saturday, 4 August 2018

पैर छूते समय अध्यापक छात्राओं से करता था अश्लील हरकत, ग्रामीणों ने पीटा


मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के थाना क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय शाहपुर में सहायक अध्यापक द्वारा छात्राओं के साथ अश्लील हरकत व छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। मामल सामने आने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी सहायक अध्यापक की जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सहायक अध्यापक को गिरफ्तार कर थाने ले आई।


मामाल मिर्जापुर थाना क्षेत्र के एक गांव के पूर्व माध्यमिक विद्यालय शाहपुर का है। पीड़ित छात्राओं की माने तो स्कूल के सहायक अध्यापक ने गुरुवार की सुबह प्रार्थना के बाद जब उनके पैर छूने गई तो उन्होंने उनसे छेड़छाड़ की। घटना की जानकारी तीनों छात्राओं ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को दी। जानकारी मिलने पर गांव के ग्रामीणों ने शुक्रवार को विद्यालय आने पर शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची सहायक अध्यापक को ग्राणीणों से छुड़कर कोतवाली ले आई।


पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाली तीन छात्राओं के साथ छेड़खानी करने वाले शिक्षक को ग्रामीणों ने बखास्त करने की मांग की है। उन्होंने इस संबंध में हस्ताक्षरयुक्त एक पत्र डीएम को भेजा है। डीएम अनुराग पटेल ने कहा कि ग्रामीणों का पत्र आने के बाद जांच कराई जाएगी। सत्यता पाए जाने पर शिक्षक को बर्खास्त किया जाएगा। उधर थानाध्यक्ष बृजेश सिंह का कहना है कि शिक्षक ने पूछताछ में बताया कि उसने छात्राओं को दुलारा था। उसकी नीयत गलत नहीं थी।

No comments:

Post a Comment