Sunday, 12 August 2018

पागलों की तरह इस लड़के पर मरती हैं लडकियां.. साथ समय बताने के लिए देती हैं बहुत सारे पैसे


डेट करना लड़के-लड़कियों के लिए आम बात होती है। आप लोग भी बहुत बार डेट पर गए होंगे। पर सवाल यह है कि आप कितनी बार डेट पर जा सकते हैं। हालांकि इसकी कोई गिनती नहीं हो सकती।

लेकिन क्या आप एक साल में 225 लड़कियों को डेट कर सकते हैं? यह आंकड़ा पार करना या इसके आस-पास भी पहुंचना शायद आपके लिए बहुत मुश्किल हो। लेकिन चेन्नई के रहने वाले सुंदर रामू ने यह कर दिखाया है। सुंदर रामू ने अपना टारगेट सेट किया हुआ है कि वह साल में 365 लड़कियों को डेट करेगा। यानी हर रोज़ वह एक नई लड़की को डेट करेगा। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उसने ऐसा टारगेट क्यों रखा है? इस बात का भी जवाब हम आपको देंगे लेकिन उससे पहले चलिए आपको बताते हैं कि सुंदर रामू है कौन और वह क्यों ऐसा करना चाहता है।

हम आपको बता दें सुदर रामू पेशे से एक फोटोग्राफर और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर हैं। उन्होंने हर साल 365 लड़कियों को डेट करने का टारगेट सेट किया हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी कि अब तक वह 225 लड़कियों के साथ डेट पर जा चुके हैं। आपने अक्सर देखा होगा कि डेट पर ज़्यादातर लड़के खाने का बिल पे करते हैं। लेकिन इस डेट में ऐसा कुछ नहीं होता। यहां पर सुंदर नहीं बल्कि उनके साथ डेट पर जाने वाली सभी लड़कियां खाने का बिल भरती हैं और यह बात उनकी शर्त में शामिल है।

No comments:

Post a Comment