Monday, 6 August 2018

टाइगर के नया घर खरीदते ही उनके परिवार के साथ दिखीं दिशा पाटनी, मां और बहन के साथ किया खूब एन्जॉय







टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने अपने रिश्ते के बारे में कभी भी मीडिया में कुछ साफ-साफ नहीं कहा। दोनों स्टार्स अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम ही देते आए है हालांकि इनकी यह दोस्ती कैसी है यह तो यही जानें। खबरों की मानें तो दिशा और टाइगर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दिशा टाइगर श्रॉफ के परिवार के भी काफी करीब हैं। हाल ही में दिशा को टाइगर के परिवार के साथ देखा गया।

दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ की मां आयशा और बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ देखी गईं। यह तीनों लेडीज लंच डेट पर आई थी जिन्हें मुंबई के रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस मौके पर दिशा पाटनी, कृष्णा और आयशा तीनों स्टाइलिश लग रही थीं। तस्वीरों में आप देखेंगे कि दिशा ने हरे रंग का वनपीस पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने स्पोर्टी शूज पहने हुए हैं। दिशा इस ड्रेस में काफी सिंपल और खूबसूरत नजर आ रही थीं।

टाइगर श्रॉफ की बहन की बात करें तो कृष्णा ने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी जबकि आयशा ने जीस और टॉप पहना हुआ था। यह ऐसा पहला मौका नहीं है जब दिशा को इस तरह से टाइगर के परिवार के साथ देखा गया हो। इससे पहले भी कई बार दिशा को टाइगर श्रॉफ की मां के साथ इस तरह से देखा गया है। इस बात से इतना तो साफ है कि दिशा का टाइगर के परिवार के साथ काफी नजदीकी रिश्ते हैं।


फिल्मों की बात करें तो दिशा पाटनी जल्द ही सलमान खान के साथ 'भारत' फिल्म में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दिशा पाटनी सलमान की बहन का किरदार निभा रही हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो वह इस वक्त 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बिजी हैं। दिशा और टाइगर एक साथ पहली बार स्क्रीन पर 'बागी 2' फिल्म में नजर आए थे। 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

टाइगर और दिशा अक्सर एक साथ क्वालिटी समय बिताते हुए देखे जाते हैं। खबरों की मानें तो दिशा और टाइगर लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 'बागी 2' की सफलता के बाद टाइगर और दिशा के पास ऑफर्स की कमी नहीं है। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने मुंबई के खार में नया घर खरीदा है। इस घर में 8 बेडरूम होंगे। कहा जा रहा है कि टाइगर इस घर में साल 2019 के अंत तक शिफ्ट हो सकते हैं।


No comments:

Post a Comment