Thursday, 2 August 2018

महिला ने रेस्टोरेंट में बेबी को दिया जन्म, बच्ची को जीवन भर मिलेगा फ्री खाना


यह मामला सोशल मीडिया के जरिए काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह मामला बीती 18 जुलाई का है। जब एक महिला ने इस रेस्टोरेंट के बाथरूम में अपनी बच्ची को जन्म दिया था। जिसके बाद 19 जुलाई को फेसबुक के जरिए स्टेटस में यह बात रेस्टोरेंट की ओर से लिखी गई। रेस्टोरेंट ने इस मां और बच्ची के लिए शुभकामना संदेश की भी मांग की है।

इस मामले के बाद इस नवजात बच्ची के पिता रॉबर्ट ग्रीफिन ने भी फेसबुक के जरिए पूरी घटना बताई है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। उनके मुताबिक अब तक इस पोस्ट को 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। रॉबर्ट के मुताबिक वह अपनी गर्भवती पत्नी को लेकर अस्पताल जा रहे थे।

लेकिन वह बीच में अफनी बड़ी बेटियों को दोस्त के पास छोडऩे के लिए इस रेस्टोरेंट में रुके थे। तभी उनकी पत्नी को अचानक बाथरूम जाना पड़ा। जिसके बाद रॉबर्ट अपनी बेटियों को अपने दोस्त के पास छोडक़र जब वापस आए तो देखा कि उनकी पत्नी दर्द से चीख रही थी।

रॉबर्ट ने अपनी पत्नी की डिलीवरी उसी होटल के बाथरूम में ही कराने का निश्चय किया और सभी की मदद से यह काम संभव हुआ। इस घटना के बाद रॉबर्ट की पत्नी मैगी और उनकी नवजात बेटी दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

इस घटना में सबसे मजेदार बात तो यह हुई कि जिस रेस्टोरेंट में इस बच्ची का जन्म हुआ है। उस रेस्टोरेंट ने इस नवजात बच्ची को लाइफ टाइम फ्री फूड खाने का ऑफर दिया है। यही नहीं रेस्टोरेंट की तरफ से कहा गया है कि जब यह बच्ची बड़ी हो जाएगी तो यहां पर जॉब भी कर सकती है।


No comments:

Post a Comment